Connect with us

Big breaking: कांग्रेस नेता हरीश रावत का अजीब फ़रमान, होली पर पार्टी से की स्वयं को दहन करने की मांग…

उत्तराखंड

Big breaking: कांग्रेस नेता हरीश रावत का अजीब फ़रमान, होली पर पार्टी से की स्वयं को दहन करने की मांग…

देहरादून। 1 6 Mar 2022- विधानसभा चुनावों में हार से दुखी पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस ने कहा है कि मुझे पार्टी से निकाल दें और होली पर दहन कर दें। यह किसी ने नहीं बल्कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में हार के बाद कांग्रेस में हाहाकार मचा हुआ है। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत की ओर से टिकट बेचने के आरोप लगाए जाने से आहत होकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया है। रावत ने कहा कि वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि कांग्रेस उन्हें निकाल दे। उन्होंने यह भी कहा कि होलिका दहन में हरीश रावत रूपी बुराई का भी कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए‌।

रणजीत रावत द्वारा टिकट बेचने के आरोप पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि भगवान करे कांग्रेस मुझे निष्कासित कर दे। बकौल रावत, होली बुराईयों के शमन का एक उचित उत्सव है। होलिका दहन और हरीश रावत रूपी बुराई का भी इस होलिका में कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए‌।

उन्होंने कहा कि पद और पार्टी टिकट बेचने का आरोप अत्यधिक गंभीर हैं। और यदि वह आरोप एक ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा रहा हो, जो मुख्यमंत्री रहा है। जो पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहा है। जो पार्टी का महासचिव रहा है और कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य है। आरोप लगाने वाला व्यक्ति भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति हो।

आपको बता दें कि हाल ही में कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत ने हरीश पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि रावत ने चुनाव में बड़े पैमाने पर टिकट बेचे। रावत को अब आराम करना चाहिए।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top