Connect with us

उत्तराखंडः एटीएस और एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, दो संदिग्ध गिरफ्तार…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः एटीएस और एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, दो संदिग्ध गिरफ्तार…

हरिद्वारः उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। यहां उत्तर प्रदेश एटीएस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से दोनों संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये गिरफ्तारी हरिद्वार से की गई है। दो संदिग्धों का गजवा-ए-हिंद आतंकी गिरोह से कनेक्शन बताया जा रहा है। कई बड़े खुलासे की भी खबर है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, यूपी एटीएस के हत्थे आठ संदिग्ध आतंकी चढ़े है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक बांग्लादेशी लंबे समय से हरिद्वार में रह रहा था। एक स्थानीय युवक लंबे समय से उसका दोस्त था। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड का मुदस्सिर और हरिद्वार में छिपकर रह रहा बांग्लादेशी अलीनूर शामिल है। पकड़े गए आतंकियों के पास से तमाम संदिग्ध दस्तावेज मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि हरिद्वार के सैकड़ों युवाओं को ये अपनी विचारधारा से जोड़ चुके हैं।

रिपोर्टस की माने तो एटीएस ने अभियान चलाकर पश्चिमी यूपी के सहारनपुर, शामली और उत्तराखंड से आठ आतंकियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई इस साल मार्च और अगस्त महीने में भोपाल से एनआईए की ओर से दबोचे गए एक्यूआईएस व जेएमबी (जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश) के तीन आतंकियों से मिले इनपुट के आधार पर की गई है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top