Connect with us

बागेश्वर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन में प्रचार सामग्री और कैश बरामद…

उत्तराखंड

बागेश्वर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन में प्रचार सामग्री और कैश बरामद…

बागेश्वर उपचुनाव के लिए जहां तैयारियां जोरो पर है। चुनाव आयोग द्वारा सख्ती की जा रही है। पुलिस प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चैकिंग के दौरान बागेश्वर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बड़ी मात्रा में कैश बरामद किया है। साथ ही वाहन में कांग्रेस पार्टी से संबंधित झंडा और अन्य प्रचार सामग्री भी मिली है। पुलिस ने वाहन सीज कर दिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार थाना बैजनाथ क्षेत्र में गोपनीय सूचना पर निर्वाचन ड्यूटी के मद्देनजर चैकिंग टीम और थाना बैजनाथ के कर्मियों ने बैजनाथ गेट के पास एक वाहन से एक लाख 83 हजार की धनराशि और प्रचार सामग्री पुलिस टीम ने बरामद की है। पुलिस की जांच में चालक मुकेश चंद्र निवासी ग्राम भूमिका प्रचार सामग्री और नगद धनराशि को लेकर कोई भी दस्तावेज या वैध प्रमाण उपलब्ध नहीं करा पाया। जिसको देखते हुए पुलिस ने चुनाव आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर धनराशि और प्रचार सामग्री अपने कब्जे में ले ली।

बताया जा रहा है कि जिस सम्बन्ध में मौके पर कोई भी वैध प्रमाण व दस्तावेज उपलब्ध नही कराया गया, जो कि चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन के दृष्टिगत उक्त धनराशि मय प्रचार सामग्री को नियमानुसार जब्त कर अग्रिम कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को लिखा गया है। इस बीच पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना. चौकी प्रभारियों को निरंतर चैकिंग कर चुनाव पर प्रभाव डालने वाले वस्तुओं को कब्जे में लेने के निर्देश के साथ ही स्पष्ट किया है कि उक्त चैकिंग लगातार जारी रहेगी।।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top