Connect with us

ब्लॉगर बॉबी कटारिया की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया कुर्की नोटिस…

उत्तराखंड

ब्लॉगर बॉबी कटारिया की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया कुर्की नोटिस…

Bobby Kataria: ब्लॉगर बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने और पुलिस को धमकाने के मामले में अब कोर्ट ने बड़ा एक्शन लिया है। कोर्ट ने बॉबी कटारिया का कुर्की वारंट जारी कर दिया है। उसके घर पर वारंट चस्पा करने के लिए कैंट पुलिस की टीम रवाना हो गई है। जिसके बाद अब जल्द ही बॉबी की संपत्ति जब्त की जा सकती है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यूट्यूबर बॉबी कटारिया (youtuber Bobby Kataria) के खिलाफ कार्रवाई जारी है। पुलिस के नोटिस पर पेश ना होने के मामले में अब कोर्ट ने बॉबी ने कुर्की वारंट जारी कर दिया है।वारंट को उसके घर पर चस्पा करने के लिए कैंट पुलिस गुरुग्राम के बसई गांव (हरियाणा) के लिए रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि कोर्ट ने बॉबी कटारिया को एक महीने का समय दिया है, फिर भी बॉबी कटारिया पेश नहीं हुआ तो एक महीने बाद कुर्की की जाएगी।

वहीं पुलिस बॉबी कटारिया की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। गौरतलब है कि विगत 10 अगस्त को बॉबी कटारिया का किमाड़ी मार्ग पर सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था। डीजीपी अशोक कुमार के आदेश पर 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। जांच में सामने आया कि वीडियो उसने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर बनाया था।

जिसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी। इस मामले में उसे कई बार बुलाने के लिए नोटिस जारी किए गए, लेकिन वह नहीं आया। पिछले दिनों पुलिस ने गैर जमानती वारंट हासिल कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू की, लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top