Connect with us

सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, ऐसे करें चेक…

उत्तराखंड

सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, ऐसे करें चेक…

UKPSC Update: युवाओं के लिए बड़ी खबर है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने सहायक लेखाकार परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट जारी किय है।  आयोग ने यूकेपीएससी सहायक लेखाकार उत्तर कुंजी 2023 जारी की है। सहायक लेखाकार परीक्षा -2022 के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in से अनंतिम उत्तर कुंजी की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यूकेपीएससी सहायक लेखाकार उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्तियां, यदि कोई हो, उठाने के लिए उम्मीदवारों को उचित समय दिया गया है। बताया जा रहा है कि आयोग ने इस पर आपत्ति जताने के लिए 12 मई से 18 मई तक का समय दिया है। आपत्ति खिड़की 12 मई को खुलेगी और 18 मई, 2023 को बंद होगी। आपत्ति उठाने वाले उम्मीदवारों को प्रति चुनौती 50 रुपये का शुल्क देना होगा।

 ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाएं
चरण 2: होमपेज पर, अनंतिम उत्तर कुंजी के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें।
चरण 3: उत्तर कुंजी की जांच करें और डाउनलोड करें।
चरण 4: इसे डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए प्रिंटआउट लें।
चरण 5: आपत्तियां उठाएं, यदि कोई हो।

गौरतलब है कि राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में सहायक लेखाकारों के कुल 661 रिक्त पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। यूकेपीएससी सहायक लेखाकार परीक्षा 2022 का आयोजन 7 मई, 2023 को किया गया था। अब इसकी आंसर की जारी की गई है। इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया में एक लिखित परीक्षा, हिंदी टंकण परीक्षा और दस्तावेज़ सत्यापन का एक दौर शामिल है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top