Connect with us

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, लगातार दूसरे दिन मिले चार हजार पार संक्रमित मरीज, 6 की मौत

उत्तराखंड

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, लगातार दूसरे दिन मिले चार हजार पार संक्रमित मरीज, 6 की मौत

देहरादूनः उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार को बीते 24 घंटे में राज्य में 4 हजार 500 करीब संक्रमित मरीज मिले है। साथ ही मृतकों की दर में भी इजाफा हो रहा है। आज जहां 4402 मामले सामने आए है तो वहीं लगातार दूसरे दिन भी 6 मरीजों की मौत हुई है। लगातार फैल रहे कोरोना ने स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक देहरादून में आज 1678, हरिद्वार में 694, नैनीताल में 500, पौड़ी गढ़वाल में 238, पिथौरागढ़ में 123 , रुद्रप्रयाग में 16, तो गढ़वाल में 126, उधम सिंह नगर में 376, उत्तरकाशी में 38, चंपावत में 75, चमोली में 73, बागेश्वर में 148, अल्मोड़ा में 225, मामले आए सामने है। इसके साथ ही अब राज्य में 22 हजार 962 एक्टिव केस हो गए है। जबकि अब मृतकों का आकंड़ा 7,456 पहुंच गया है। तेजी से बढ़ रहे ग्राफ को तीसरी लहर के प्रकोप से जोड़ कर देखा जा रहा है। राज्य में संक्रमित बच्चों के ग्राफ में भी उछाल देखा जा रहा है।

बता दें कि आज जहां एक तरफ हरिद्वार नगर निगम में दर्जनों कर्मी संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया तो वहीं श्रीनगर में मेडिकल कालेज के सात चिकित्सकों सहित कुल 24 कोरोना संक्रमित मिले। इनमें आठ बेस अस्पताल श्रीकोट श्रीनगर के लैब टेक्नीशियन और स्टाफ नर्स शामिल हैं। 24 कोरोना मिले कोरोना संक्रमितों में से श्रीकोट गंगानाली के चार, कोटेश्वर कॉलोनी का एक, चौरास का एक और रुद्रप्रयाग के दो शामिल हैं। बेस अस्पताल के कोरोना वार्ड में आठ कोरोना संक्रमित भर्ती हैं।

The post उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, लगातार दूसरे दिन मिले चार हजार पार संक्रमित मरीज, 6 की मौत first appeared on Uttarakhand Today News.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top