Connect with us

हरिद्वार में तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड

हरिद्वार में तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। बड़े हादसे की खबर हरिद्वार से आ रही है। बताया जा रहा है कि बहादराबाद थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात हरियाणा से हरिद्वार आ रही कार तेज रफ्तार से डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर घायल हो गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा बहादराबाद थाना क्षेत्र में रघुनाथ मॉल के पीछे हाइवे पर हुआ है। यहां कार सवार चार लोग हरियाणा के रेवाड़ी से हरिद्वार आ रहे थे। इस दौरान कार घुमाव पर डिवाइडर से टकरा कर ट्रक से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पतार पहुंचाया है। साथ ही किसी तरह जाम खुलवाया और स्थिति को सामान्य किया।

बताया जा रहा है कि अस्पताल ले जाने पर तीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की पहचान हेमंत, रोहित, दीपक के रूप में हुई है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। जबकि घायल का उपचार चल रहा है। हालत नाजुक बनी हुई है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top