Connect with us

भर्ती परीक्षाओं के परिणाम को लेकर आयोग का बड़ा फैसला, देखें कब आएगा कौन सा रिजल्ट…

उत्तराखंड

भर्ती परीक्षाओं के परिणाम को लेकर आयोग का बड़ा फैसला, देखें कब आएगा कौन सा रिजल्ट…

UKPSC Update: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) से युवाओं के लिए बड़ा अपडेट आया है। बताया जा रहा है कि आयोग के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार ने बैठक में कई बड़े फैसले लिए है। बैठक में भर्ती परीक्षाओं के परिणाम को लेकर भी फैसला हुआ है। इसमें अब तक हुई विभिन्न परीक्षाओं के परिणाम का समय तय किया गया। बताया जा रहा है कि इस माह कई परीक्षाओं के रिजल्ट जारी हो सकते है।

बताया जा रही है कि आयोग द्वारा कनिष्ठ सहायक परीक्षा का परिणाम मई के पहले सप्ताह में, फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा का परिणाम मई के दूसरे सप्ताह में, पुलिस कांस्टेबल का अंतिम चयन परिणाम मई के तीसरे सप्ताह में जारी किए जाएंंगे। इसके साथ ही परिवहन विभाग में आरआई टेक्निकल भर्ती का परिणाम मई के तीसरे सप्ताह में, पटवारी-लेखपाल भर्ती का अंतिम चयन परिणाम मई के अंतिम सप्ताह में,और लोवर पीसीएस मुख्य परीक्षा का परिणाम भी मई के अंतिम सप्ताह में जारी किया जाएगा। जिसके लिए तैयारियां की जा रही है।

वहीं 30 अप्रैल को प्रदेश के छह जिलों के सात नगरों के 56 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित उत्तराखंड न्यायिक सेवा (सिविल जज) प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम भी मई के अंतिम सप्ताह में ही घोषित किए जाने का निर्णय लिया गया है। जबकि बंदीरक्षक भर्ती का परिणाम जून में जारी होगा। बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा पीसीएस मुख्य परीक्षा, सहायक कुलसचिव परीक्षा का मूल्यांकन कराया जा रहा है। रिपोर्टस की मानें तो युवाओं का इंतजार अब खत्म होने वाला है। इस माह में कई परीक्षाओं के परिणाम आने प्रस्तावित किए गए हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top