Connect with us

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में STF को मिली बड़ी सफलता, गठजोड़ करने वाला गिरफ्तार…

उत्तराखंड

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में STF को मिली बड़ी सफलता, गठजोड़ करने वाला गिरफ्तार…

देहरादूनः उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) के पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। एसटीएफ ने शनिवार को एनजीओ संचालक और उत्तर प्रदेश के नकल माफिया और उत्तराखंड के गठजोड़ की अहम कड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अब तक 21 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। आज हुई एनजीओ चालक की गिरफ्तारी से कई बड़े राज खुले है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पूर्व में गिरफ्तार कुछ अभियुक्त से पूछताछ और अनुचित साधन से पास कुछ छात्रों से गहन पूछताछ और साक्ष्य मिलने पर एक और गिरफ्तारी की गई है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ की इंटेरोगेशन टीम द्वारा लंबी पूछताछ के बाद एनजीओ संचालक चंदन सिंह मनराल को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्टस की माने तो अभियुक्त चंदन सिंह मनराल द्वारा कुछ छात्रों को टेंपो ट्रैवलर में लेकर परीक्षा के पहले एक रात प्रश्न पत्र और उत्तर याद करवाए गए थे और वापस धामपुर से सेंटर पर छोड़ा गया था।

बताया जा रहा है कि नकलमाफिया को यूपी से कुमाऊं तक जोड़ने की ये अहम कड़ी थी। पूछताछ में और भी कई खुलासे हुए है। जिसके आधार पर यूपी से कई और गिरफ्तारियां हो सकती है। गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को एसटीएफ ने पेपर लीक मामले में धामपुर से एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आज एनजीओ संचालक को गिरफ्तार किया गया है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top