Connect with us

उत्तराखंडः यह रिसोर्ट में चल रही था अवैध कैसीनो, पुलिस ने की छापेमारी, कई लोग हिरासत…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः यह रिसोर्ट में चल रही था अवैध कैसीनो, पुलिस ने की छापेमारी, कई लोग हिरासत…

उत्तराखंड के ऋषिकेश से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां चर्चित कथित मिर्गी रोग विशेषज्ञ के पौड़ी जनपद में गंगा भोगपुर स्थित नीरज फॉरेस्ट रिसार्ट में पुलिस ने छापेमारी की है। यहां अवैध रूप से कसीनो का संचालन हो रहा था। मौके पर एक पुलिसकर्मी सहित 36 लोग हिरासत में लिया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार थाना लक्ष्मण झूला के क्षेत्र में संचालित होने वाले नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में पुलिस की टीम ने छापेमारी की है। यहां अवैध रूप से कसीनो का संचालन हो रहा था। बताया जा रहा है कि अवैध कैसीनो संचालन की खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में बनाई टीम द्वारा रिसोर्ट में छापा मारा गया। इस दौरान यहां भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल बरामद हुआ है।

बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई  शुक्रवार की अल सुबह करीब 2:00 बजे शुरू की गई। यहां रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बनें वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में छापा मारने पर हाल में 27 पुरुष, व चार क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली। जिसपर मौके पर जुआ खेलते 27 लोग और जुआ का संचालन करने वाले चार लोग, पांच डांसर को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान जुआ खेलते पुलिस का एक सिपाही भी गिरफ्तार हुआ है। पुलिसकर्मी का नाम विनीत के रूप में हुई है जो ऋषिकेश में तैनात है। अन्य लोगों की तरह इसके खिलाफ भी संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मौके से करीब 12 लग्जरी कर भी बरामद हुई है। जिन्हें सीज कर दिया गया है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top