Connect with us

उत्तराखंड सहित देशभर में एनआईए की बड़ी कार्रवाई, करीब 50 इलाकों में छापेमारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंड सहित देशभर में एनआईए की बड़ी कार्रवाई, करीब 50 इलाकों में छापेमारी…

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एनआईए ने खलिस्तानी-आतंकियों के खिलाफ देश के कई राज्यों में छापे मारे हैं। गैंगस्टरों की तलाश में एनआईए ने दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और उत्तराखंड के करीब 50 इलाकों में छापे की कार्रवाई जारी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एनआईए की टीम उत्तराखंड की राजधानी में भी एक गन डीलर के यहां पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट नामक संगठन को गोली सप्लाई करने के आरोप में बुधवार को एएनआईए की टीम देहरादून पहुंची है। देहरादून क्लेमेंट टाउन स्थित परीक्षित नेगी के घर सरकारी जांच एजेंसी की टीम और पुलिस मौजूद है। परीक्षित नेगी के घर एनआईए की टीम कार्रवाई कर रही है। देहरादून के साथ साथ अन्य शहरों में भी कार्रवाई हो रही है।

वहीं उधम सिंह नगर बाजपुर एनआईए के छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। यहां पिछले साल कारतूस का मामला सामने आया था। बताया जा रहा है किएनआईए ने यह कार्रवाई ऐसे समय की है, जब कनाडा में खलिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि उनकी हत्या के बाद कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने उन्हें कनाडाई नागरिक बताते हुए भारत पर हत्या का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि भारत में बैठे आतंकी मददगार विदेशों में रहे रहे आतंकियों और गैंगस्टरों को हवाला चैनल के माध्यम से हथियार और ड्रग्स की सप्लाई करते हैं। ड्रग्स डीलर्स और आतंकियों के बीच की सांठगांठ को खत्म करने के मकसद से ऐसी छापेमारी की जा रही है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top